मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

Youth ruckus in Yogi’s employment fair in Ghazipur

गाजीपुर में रोजगार मेले में सीएम योगी आदित्यनाथ के भाषण के बीच युवाओं ने जमकर मचाया उत्पात

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार को गाजीपुर के स्वामी सहजानंद डिग्री कॉलेज में रोजगार मेले का उद्घाटन करने पहुंचे। मेले में रोजगार की चाह में पहुंचे युवाओं ने कुर्सियों को फेंकना व तोड़ना शुरू कर दिया। सीएम के भाषण के दौरान शरारती तत्व लगातार हूटिंग करते रहे।

कुछ ही देर में कुर्सी पर लगे कपड़े नोचने व फेंकने लगे। योगी शरारती तत्वों के उपद्रव को देख मुश्किल से पांच मिनट का भाषण देकर वहां से निकल लिए। किसी तरह से मुख्यमंत्री के हाथों से आयोजकों ने दो लोगों को नियुक्ति पत्र दिलाने के साथ कार्यक्रम समाप्त कराया।

भाषण समाप्त होते ही कुछ शरारती युवाओं ने मंच की तरफ गमछा फेंका जिससे स्थिति और भी खराब होने लगी। जैसे ही मुख्यमंत्री मंच से उतरकर अपने वाहन के पास पहुंचे, युवा कंपनियों की ओर से लगाए गए स्टालों को तोड़कर पंडाल से बाहर निकल गए। यह उत्पात देख रहे सुरक्षा की कमान संभाल रहे पुलिसकर्मी भी मूकदर्शक बने हुए थे।
पीएम मोदी के कार्यक्रम की तैयारियों का लिया जायजा

इसके पहले सीएम योगी का हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन में बने हैलीपेड पर उतरा। हेलीपैड पर मुख्यमंत्री का स्वागत करने वालों में केंद्रीय संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा, एमएलसी विशाल सिंह चंचल, विधायक संगीता बलवंत, नगर पालिका अध्यक्ष सरिता अग्रवाल तथा मंत्री उपेंद्र तिवारी सहित भाजपा के कई दिग्गज नेता उपस्थित रहे।

सीएम ने पुलिस लाइन स्थित सभागार में अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की बैठक ली। वह जिले में 29 दिसंबर को पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे। मुख्यमंत्री ने विकास भवन में अफसरों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा की, जिसमें कई अधिकारियों को लापरवाही के लिए फटकार लगाई।

इसके बाद सीएम कासिमाबाद क्षेत्र के लिए निकले। वहां पूर्वांचल एक्सप्रेस- वे का स्थलीय निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर जहां बीजेपी कार्यकर्त्ताओं में उत्साह देखा गया, वहीं अफसर व कर्मचारी सीएम के दौरे से हांफते नजर आए।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *