Girls

Youth body in drain at Basti in Uttar Pradesh

उत्तर प्रदेश: दो दिन से लापता छात्र की हुई हत्या, पहचान छुपाने के चेहरा जलाया

उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में सोमवार दोपहर बाद तीन बजे गेहूं पिसाने निकले छात्र की मुंडेरवा थानाक्षेत्र के इचढ़वा नाले में शव मिलने से सनसनी फैल गई। चेहरे पर एसिड से झुलसने जैसा निशान पाया गया, जिससे हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है।

इसी थानाक्षेत्र के मेहड़ा सैदवार निवासी आनंद गौतम पुत्र पुजारी (19) 27 जुलाई को तीन बजे घर से आटा पिसवाने को कहकर घर से निकला। देर रात तक वापस न आने पर परिवार के लोग ढूंढने लगे। कुछ पता नहीं चला तो मंगलवार को मुंडेरवा थाने में गुमशुदगी की सूचना दी गई।
 
घर वालों का कहना है कि सोमवार सुबह आनंद घर से नहा धोकर बरडाड़ चौराहे पर स्थित शिवमंदिर पर जल चढ़ाने के लिए गया। वापस आने के बाद तीन बजे गेहूं पिसवाने के लिए मनिकौरा कला के पांडेय आटा चक्की पर गया। बुधवार को सुबह नाले में मछली का शिकार करने गए कुछ लोगों ने बांस में फंसा शव देखा। इसकी सूचना धीरे-धीरे फैल गई।
 
घटना स्थल पर पहुंचे परिजनों ने शव की पहचान आनंद के रूप में की। मौके पर मुंडेरवा थानाध्यक्ष सुशील कुमार शुक्ला मय टीम पहुंचकर शव को नाले से बाहर निकलवाया। चेहरे को झुलसा पाया गया। एसपी हेमराज मीणा का कहना है कि पानी में उतराया शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। सभी पहलुओं पर तफ्तीश की जा रही है।

निवासा पर रहता था आनंद

आंनद मूल रूप से कोतवाली थाने के सोनूपार के निकट स्थित बल्ली पट्टी गांव मूल निवासी है। सैदवार में नेवासे में मिली जमीन पर अपने परिजनों के साथ रहता था। मां उर्मिला, बहन व एक छोटे भाई की रो रोकर हालात खराब है। वह अपने माता पिता की तीसरे नंबर की संतान था। उसने इसी वर्ष हाईस्कूल परीक्षा पास की है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *