प्रणव अंसल

Vice chairman of Ansal Group Pranav Ansal arrested at Delhi Airport

अंसल ग्रुप का वाइस चेयरमैन प्रणव अंसल दिल्‍ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार, लंदन भागने की फिराक में था

अंसल ग्रुप के मैनेजिंग डायरेक्टर सुशील अंसल के पुत्र प्रणव अंसल को दिल्‍ली एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है कि वो दिल्‍ली से लंदन AI 161 लंदन भागने की फिराक में था तभी उसे पकड़ा गया। बता दें कि लखनऊ के अंसल टाउनशिप घोटाले में सुशील अंसल सहित तीन अन्य निदेशकों के गिरफ्तारी की कवायद लखनऊ पुलिस की ओर से पहले से ही शुरू कर दी गई है।

अंसल ग्रुप के वाइस चेयरमैन पुत्र प्रणव अंसल को दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़ा गया। लखनऊ अंसल टाऊनशिप में घोटाले और पैसा हड़प कर धोखाधड़ी करने के आरोप लगे थे। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने लुक आउट सर्कुलर जारी करवाया था। अंसल ग्रुप ने कहीं गरीबों का तो कहीं फौजियों का पैसा हड़पा था। बताया जा हरा है कि प्रणव अंसल रविवार को लंदन AI 161 फ्लाइट से भागने की फिराक में था। उसे लखनऊ पुलिस द्वारा अपने विरुद्ध जारी लुक आउट सर्कुलर से अंजान था। जिसकी जानकारी प्रणव को नहीं थी।

लगी हैं ये धाराएं

प्रणव अंसल के विरूद्ध विभूतिखण्ड थाने में 406,420,467,468,471,504,506 की धाराओं में एफआईआर दर्ज है। वहीं इस पर दो दर्जन से अधिक मुकदमे भी दर्ज हैं। डिटेन होने की सूचना मिलने पर एसएसपी कलानिधि नैथानी ने विभूति खंड थाने की टीम को दिल्‍ली एयरपोर्ट के लिए रवाना किया।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *