फरीदाबाद

SRS Chief Anil Jindal arrested by Faridabad Police today

फरीदाबाद
फरीदाबाद

नीरव मोदी और विजय माल्या से बड़ा काण्ड करने वाले एस आर एस के चीफ अनिल जिंदल गिरफ्तार

हरियाणा के फरीदाबाद में  नीरव मोदी और विजय माल्या से बड़ा घपला करने वाले एस आर एस ग्रुप के चेयरमैन अनिल जिंदल सहित कई डायरेक्टरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ! सभी आरोपियों को थाना सेक्टर 31 फरीदाबाद में बिठाकर रखा गया है ! इन सभी के खिलाफ पुलिस ने 3 दर्जन से भी अधिक मुकदमे दर्ज किए हैं ! पुलिस आज सभी को अदालत में पेश कर सकती है!

उल्लेखनीय है कि अनिल जिंदल ने SRS कंपनी बनाकर रिटेल, सिनेमा, ज्वेलरी एवं प्रॉपर्टी सहित अनिक धंधों में बिजनेस शुरू किया था ! इन सभी बिजनेस को चलाने के लिए लोगों से ब्याज के तौर पर हजारों करोड़ रुपए का निवेश करवाया गया था ! कई सालों तक SRS द्वारा लोगों को ब्याज दिया जाता रहा , लेकिन पिछले 2015 से बयाज दिया जाना बंद कर दिया गया था ! इसके बाद शहर में लोगों ने हाय तौबा करना शुरू कर दिया था ! यह मुद्दा इतना बड़ा विकराल रूप धारण कर गया कि जगह-जगह प्रदर्शन एवं धरने होने लगे !

कई साल तक पुलिस भी SRS ग्रुप के खिलाफ आने वाली शिकायतों को दबाती रही! लेकिन पिछले दिनों जब अमिताभ ढिल्लो ने फरीदाबाद में पुलिस कमिश्नर का चार्ज लिया तो उन्होंने सबसे पहले SRS ग्रुप के खिलाफ आने वाली शिकायतों पर मुकदमे दर्ज करने शुरू कर दिए ! पुलिस की इस कार्रवाई से घबराकर अनिल जिंदल एवं उसके सभी निदेशक फरार हो गए ! पिछले 1 महीने से पुलिस और अनिल जिंदल के बीच लुका छुपी का खेल चलता रहा।

हाल में ही कांग्रेस ने प्रेस वार्ता कर भाजपा और आरएसएस को इस मामले में घेरा था। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर ने बताया था कि अनिल जिंदल ने 80 हजार लोगों से 30 हजार करोड़ ठग नीरव मोदी और विजय माल्या से बड़ा घोटाला किया है। फरीदाबाद पुलिस पर सवाल उठाये जा रहे थे लेकिन जिंदल और उनके अन्य ठगों की गिरफ्तारी के बाद अब साफ़ हो गया है कि फरीदाबाद पुलिस लाला गैंग के अन्य ठगों को भी नहीं छोड़ेगी।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *