Flat

Omaxe Heights Society bouncer terminate

ग्रेटर फरीदाबाद में ओमेक्स हाईट्स सोसायटी के साफ्टवेयर इंजीनियर से मारपीट मामले में बाउंसर बर्खास्त

हरियाणा के ग्रेटर फरीदाबाद में सेक्टर-86 में ओमैक्स हाईट्स सोसायटी के आरडब्ल्यूए ऑडिटर के साथ मारपीट मामले में तीन बाउंसर और एक जिम ट्रेनर को तुरंत प्रभाव से नौकरी से बर्खास्त कर दिया गया है। आरडब्ल्यूए सदस्यों को धमकियां भी मिलने लगी हैं। लोगों ने कहा कि वह जल्द इस संबंध में पुलिस को शिकायत देंगे।

ओमेक्स हाईट्स सोसायटी में बुधवार रात आरडब्ल्यूए ऑडिटर व सॉफ्टवेयर इंजीनियर पंकज विश्वमित्र ने सोसायटी में एक घोटाले को उजागर किया था। इसके बाद से कुछ लोग उनसे रंजिश रखे हुए हैं। सोसायटी में ही बाउंसर के तौर पर तैनात कुछ युवकों ने उन पर सेक्टर-17 आगरा नहर पुल के पास हमला कर घायल कर दिया था। इससे गुस्साएं सोसायटीवासियों ने बाईपास रोड पर प्रदर्शन किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया।

वहीं, दूसरी ओर मामला सामने आने के बाद आरडब्ल्यूए ने सभी आरोपियों को नौकरी से बर्खास्त कर दिया। पीड़ित पंकज समेत अन्य लोगों का आरोप है कि अब उन्हें वाट्सएप ग्रुप पर धमकी दी जा रही है कि अगर जल्द निकाले गए सभी बाउंसरों को नौकरी पर नहीं लिया तो वह सोसायटी की सीवर लाइन को ब्लॉक कर देंगे। इससे लोग डर और सहमे हुए है। लोगों ने कहा कि वह उसकी शिकायत पर जल्द पुलिस में करेंगे और पुलिस से सुरक्षा की मांग करेंगे।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *