कथावाचक देवकीनंदन

Madhya Pradesh Poll 2018 Devkinandan Thakur road show and rally in Ujjain

राजनीति के अखाड़े में उतरे कथावाचक देवकीनंदन, MP की सभी सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

एट्रोसिटी एक्ट के खिलाफ आवाज उठाने वाले कथावाचक संत देवकीनंदन ठाकुर पहले ही राजनीति के अखाड़े में उतरने का ऐलान कर चुके हैं और अब उन्होंने सर्व समाज कल्याण पार्टी में शामिल होने की भी घोषणा की है। साथ ही, देवकीनंदन ठाकुर ने स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। बता दें कि वे गुरुवार को मध्य प्रदेश के उज्जैन में थे, जहां उन्होंने रोड शो कर एक जनसभा को भी संबोधित किया।

इस दौरान उन्होंने कहा कि उन्हें न मंत्री बनना है न मुख्यमंत्री। वे तो अखंड भारत बनाना चाहते हैं। इसके लिए सर्व समाज कल्याण पार्टी के लिए प्रचार करेंगे। उन्होंने सरकार पर प्रहार करते हुए कहा हम कब से राम मंदिर बनाने को कह रहे हैं। मंदिर तो नहीं बना एट्रोसिटी एक्ट बना दिया। धारा 370 खत्म नहीं की, गौ हत्या बंद नहीं हो सकी।

उज्जैन में पहली बार किसी संत ने विधानसभा चुनाव से पहले न केवल रोड शो निकाला बल्कि सभा को संबोधित कर अखंड भारत बनाने की आवाज भी बुलंद की। गुरुवार शाम महाकाल मंदिर से रोड शो निकला, जो शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए आगर रोड स्थित सामाजिक न्याय परिसर पहुंचा, जहां सभा हुई। सभा में देवकीनंदन ने एट्रोसिटी एक्ट के खिलाफ एकजुट होने का आह्वान किया। साफ किया कि वे किसी सरकार के खिलाफ नहीं बल्कि एट्रोसिटी एक्ट का विरोध कर रहे हैं। एक्ट के माध्यम से किसी निर्दोष व्यक्ति के साथ अन्याय न हो, उसे जेल न भेजा जाए।

सत्ता में आए तो हर घर में एक सरकारी नौकरी

सर्व समाज कल्याण पार्टी के अध्यक्ष और संत देवकीनंदन के छोटे भाई विजय शर्मा ने कहा कि अगर पार्टी सत्ता में आई तो हर घर में एक सरकारी नौकरी दी जाएगी। हर वर्ष एक नवंबर के दिन प्रदेश के साथ पार्टी का स्थापना दिवस मनाया जाएगा।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *