Road accident

Horrific road accident in Unnao

उन्नाव में भीषण सड़क हादसा, ट्रक और वैन में टक्कर के बाद लगी आग; दो बच्चों सहित सात लोग जिंदा जले

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में रविवार देर शाम उन्नाव हरदोई मार्ग पर बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के नसिरापुर गांव के पास ट्रक और वैन में सीधी भिड़ंत हो गई। तेज टक्कर से वैन में आग लग गई।

बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र स्थित लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे के टोल प्लाजा के सामने हरदोई-उन्नाव रोड पर रविवार देर शाम सवारियों से भरी वैन उन्नाव की ओर जा रही थी। वैन की रफ्तार काफी तेज थी। सामने से भी वाहन तेज रफ्तार में आ रहे थे। इसी दौरान अचानक वैन का अगला टायर फट गया, जिससे वैन अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित वैन सामने से आ रहे ट्रक में भिड़ गई। टक्कर इतनी तेज थी कि वैन में आग लग गई।

वैन में ड्राइवर सहित दो युवक दो बच्चे व दो महिला समेत कुल सात लोग सवार थे। हादसे के बाद अचानक वैन से उठी आग की लपटों की वजह से सभी वैन से निकल नहीं सके और सात लोग जिंदा जल गए। जिनमें दो बच्चे भी शामिल हैं।

दमकल कर्मियाें ने करीब चालीस मिनट की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। वैन को क्रेन से खींचकर ट्रक से अलग किया गया है। गांव वालों ने बताया कि ट्रक की टक्कर के बाद वैन में धमाके के साथ आग लग गई। लपटें इतनी तेज थी कि कोई भी वैन के पास जाने की हिम्मत नहीं जुटा पाया।

बांगरमऊ टोल प्लाजा के पास के उन्नाव की ओर जा रही वैन टायर फटने पर बेकाबू होकर सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि तेज धमाके के साथ वैन में आग लग गई। एलपीजी सिलेंडर लगा होने से वैन में आग तेजी से फैल गई।

आग का गोला बनी वैन में सवार सात लोग जिंदा जल गए। वहीं ट्रक ने भी आग पकड़ ली तो चालक व क्लीनर उसे जलता छोड़कर भाग निकले। पुलिस की सूचना पर पहुंची दलमक की तीन गाड़ीयों ने आग पर काबू पाया तो वैन के भीतर से सात शव मिले हैं। शवों की शिनाख्त कारने की कोशिश की जा रही है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *