Doctors

Four members of doctor family murdered in Faridabad Haryana

फरीदाबाद में बदमाशों ने डॉक्टर के परिवार को उतारा मौत के घाट, 4 लोगों की हत्या से सनसनी

फरीदाबाद जिले में बल्लभगढ़ के सेक्टर-7 में सत्य पैलेस सिनेमा के पास शनिवार शाम चार बजे एक ही परिवार के चार सदस्यों की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। हत्या के कारण का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है। फरीदाबाद के सेक्टर-7ए में पति-पत्नी, बेटी व दामाद की चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देकर बदमाश फरार होने में कामयाब रहे। मृतकों के नाम की पहचान डॉ.प्रवीन मेहंदीरत्ता (58 वर्ष) पत्नी सुदेश, सौरभ कटारिया निवासी मेरठ और प्रियंका कटारिया के रुप में हुई है।

मृतक डॉ.प्रवीन मेहंदीरत्ता एक्सरे क्लीनिक चलाते थे। जानकारी के मुताबिक डॉ.प्रवीन की हत्या क्लीनिक के नीचे हुई। बाकी अन्य तीन लोगों की हत्या कमरे में हुई।

बताया जा रहा है कि शनिवार को दिन भर जब क्लीनिक नहीं खुला और पड़ोसियों ने डॉक्टर को फोन किया तो उन्होंने रिसीव नहीं किया। फोन रिसीव नहीं होने पर लोगों ने गुरुग्राम में रह रहे डॉ.प्रवीन मेहंदीरत्ता के बेटे दर्पण को फोन किया। जब बेटे ने गुरुग्राम से आकर देखा तो उसके होश उड़ गए। दर्पण ने देखा कि परिवार के सभी लोग लहूलुहान पड़े हैं। अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने सभी को मृत घोषित कर दिया।

बेटे दर्पण ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है और मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के बाद ही हत्या के बारे में ज्यादा जानकारी मिल पाएगी।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *