श्री अखिलेश यादव आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के जरिए लखनऊ से सैफई, इटावा पहुंचे

Former Chief Minister Akhilesh Yadav demands 4 days work in a week

योगी सरकार के Lockdown फॉर्मूले पर बोले अखिलेश यादव, सप्ताह में चार दिन ही हो कामकाज

पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि कार्यदिवस सोमवार से बृहस्पतिवार तक होने चाहिए और साप्ताहिक बंदी (Lockdown) शुक्रवार, शनिवार और रविवार को होनी चाहिए.

उत्तर प्रदेश सरकार (UP Government) द्वारा सप्ताह के अंत में यानी शनिवार और रविवार को पूरे प्रदेश में लॉकडाउन (Lockdown) लागू करने के फैसले के बाद समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कोरोना संक्रमण के प्रसार के मद्देनजर सप्ताह में चार कार्यदिवस लागू करने की वकालत की है. पूर्व सीएम ने कहा कि कोरोना संक्रमण के प्रसार के मद्देनजर सप्ताह के अंत में लॉकडाउन लागू करने की बजाय सरकार को सप्ताह में चार कार्यदिवस की व्यवस्था लागू करनी चाहिए और यह लंबे समय तक रहनी चाहिए.

अखिलेश यादव ने कहा कि कार्यदिवस सोमवार से बृहस्पतिवार तक होने चाहिए और साप्ताहिक बंदी शुक्रवार, शनिवार और रविवार को होनी चाहिए. कोरोना वायरस को देखते हुए अतिरिक्त प्रतिबंध भी लगाये जाने चाहिए. इससे वायरस के प्रसार को रोकने में ही नहीं, बल्कि लोगों को घर में परिवार के साथ रहने और अपने स्वास्थ्य पर ध्यान देने में भी मदद मिलेगी.

समाजवादी पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि सरकार को नयी कार्य संस्कृति विकसित करनी चाहिए ताकि कुछ भी प्रभावित ना हो. आपात सेवाएं हर दिन चौबीसों घंटे उपलब्ध रहनी चाहिए.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *