Society

FIR on 5 people in Greater Faridabad moving without masks

नहर पार ग्रेटर फरीदाबाद में बिना मास्क घूम रहे पांच लोगों पर FIR

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद जिले में सरकार ने बिना मास्क लगाए घूमने पर पाबंदी लगा दी है। गुरुवार को पुलिस ने नहर पार ग्रेटर फरीदाबाद में लॉकडाउन का उल्लंघन करने व बिना मास्क के घर से बाहर घूमने वाले पांच लोगों को चिह्नित कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि नेक्स्ट डोर सेक्टर-76 में बिना मास्क के घूम रहे सौरभ बंसल के खिलाफ मामला दर्ज किया। इसी क्षेत्र में अर्टिगा कार लेकर सड़क पर बिना मास्क लगाए घूमते हुए रोहित वाधवा के खिलाफ भी मामला दर्ज‌ किया गया।

सेक्टर-31 थाना क्षेत्र के टाउन पार्क सेक्टर-30 में भी एक इनोवा कार सवार तीन व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इनकी पहचान अनुराग चंदेला निवासी जलवायु विहार सेक्टर-29 व ढोल राज निवासी श्रमिक विहार व तीसरे की पहचान खेमलाल निवासी श्रमिक ‌विहार के रूप में हुई। ये तीनों बिना मास्क लगाए एक ही कार में घूम रहे थे।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

One Reply to “FIR on 5 people in Greater Faridabad moving without masks”

  1. आमजन को यह सोचना है कि पुलिस हमारी मित्र है और कानून का पालन कराने वास्ते जुटी है। ।।अगर उनको सहयोग नहीं करेंगे तो मजबूरी में उन्हे सख्त कदम उठाने होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *