बीजेपी

FIR lodged against Union Minister Giriraj Singh in land grabbing case

बीजेपी
बीजेपी

जमीन फर्जीवाड़े में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर मामला दर्ज, बिहार में गरमाई राजनीति

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के लिए बुरी खबर है। भूमि पर कब्जे के एक मामले में गिरिराज सिंह के खिलाफ पटना के दानापुर थाना में मामला दर्ज किया गया है। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के अलावा इस मामले में 3 सीओ समेत 33 लोगों के खिलाफ पटना व्यवहार न्यायालय में परिवाद पत्र दायर हुआ था। कोर्ट के आदेश के बाद दानापुर थाना में यह मामला दर्ज हुआ है। यह परिवाद पत्र रामनारायण प्रसाद नामक व्यक्ति ने दायर किया था। सभी पर 2 एकड़ 56 डिसमिल जमीन पर जबरन कब्जा करने का लगाया गया है।

जैसे ही गिरिराज सिहं पर FIR की खबर आई वैसे ही बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के पुत्र तेजस्वी यादव ने एक बार फिर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला किया। तेजस्वी ने ट्वीट करते हुए कहा कि गिरिराज वही मंत्री हैं जिनके घर से करोड़ो रुपये कैश तक की बरामदगी भी हुई थी, लेकिन देखिए इसके बाद भी वह एक ईमानदार नेता हैं।

तेजस्वी ने एक के बाद एक ट्वीट कर नीतीश कुमार से सवाल पूछा है कि उनकी नाक के नीचे उनके सहयोगी दल बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने गरीबों की दो एकड़ 56 डिसमिल जमीन पर कब्जा कर लिया है, तो ऐसे में क्या वह अब भाजपा के साथ गठबंधन तोड़ेंगे?

नीतीश जी,आपकी नाक के नीचे आपके दुलारे सहयोगी दल के वरिष्ठ नेता और आपके प्यारे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने लगभग 3एकड़ गरीबो की जमीन पर जबरन कब्ज़ा कर लिया है।

क्या आप अब गठबंधन तोड़ेंगे? क्या आप इस्तीफ़ा देंगे अंतरात्मा बाबू? अब कहाँ पानी भर रही है आपकी नैतिकता? है कोई जवाब? – तेजस्वी यादव

मुख्यमंत्री की अतंरात्मा आवाज नहीं दे रही है

उन्होंने नीतीश पर कटाक्ष करते हुए पूछा कि क्या अब मुख्यमंत्री की अतंरात्मा आवाज नहीं दे रही है और क्या अब वो आवाज सुनकर इस्तीफा देंगे?

तेजस्वी ने तंज कसते हुए कहा कि अब नीतीश जी की नैतिकता कहां है और वह गिरिराज सिंह के मुद्दे पर जवाब क्यों नहीं दे रहे हैं? इस दौरान तेजस्वी ने बीजेपी नेता और उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी पर भी हमला बोला। तेजस्वी यादव ने कहा कि देश के सबसे बड़े अफवाह मियां और खुलासा मास्टर के मुंह में दही जम गया है, जो वह गिरिराज सिंह के मुद्दे पर चुप बैठे हैं?

तेजस्वी ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए, “आपके आका नीतीश कुमार बंगले पर बंगले लिए जा रहे हैं, उनके परम सहयोगी केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह गरीबों की जमीन कब्जा रहे हैं। सुशील मोदी इन मुद्दों पर बिल में घुस गए हैं. कहां छुप रहे हो खुलासा मियां?”

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *