खूनी संघर्ष

Controversy between residents of Society and bouncers over road in Greater Faridabad, Bouncer fired

ग्रेटर फरीदाबाद में रास्ते को लेकर सोसायटी के निवासियों और बाउंसरों के बीच विवाद, बाउंसर ने चलाई गोली

हरियाणा के ग्रेटर फरीदाबाद सेक्टर-85 में रास्ता बंद किए जाने से बीपीटीपी पार्क लैंड व इलीट फ्लोर सोसायटी के निवासियों और बाउंसरों के बीच तनातनी हो गई। आरोप है कि एक बाउंसर ने सोसायटी के निवासी को बुरी तरह पीटा, उसके ऊपर हवाई फायर भी किया। पुलिस ने बाउंसर मारपीट व हत्या के प्रयास की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सेक्टर-84 व 85 में बने बीपीटीपी पार्क लैंड व इलीट फ्लोर सोसायटी की तरफ जाने वाला रास्ता काफी समय से विवाद का कारण बना हुआ है। यह रास्ता फरीदाबाद-तिगांव रोड पर बिहारी मार्केट के पास से होकर जाता है। सोसायटी के निवासियों का कहना है कि किन्हीं कारणों से बिल्डर ने रास्ता बंद कर दिया है। यहां बाउंसर बिठा दिए हैं, ताकि लोग इस रास्ते का इस्तेमाल ना करें। शनिवार रात भी सोसायटी के निवासियों व बाउंसरों के बीच तनातनी हो गई थी। इसी दौरान सोसायटी में रहने वाले अवतार सिंह हुड्डा भी मौके पर पहुंच गए।

अवतार सिंह का कहना है कि वे बाउंसरों को समझाने का प्रयास कर रहे थे, तभी एक बाउंसर ने उन्हें धक्का दे दिया। उनके ऊपर फायरिग की, जिसमें वे बाल-बाल बच गए। इसके बाद डंडे से उन्हें बुरी तरह पीटकर घायल कर दिया। लोगों द्वारा शोर मचाए जाने पर वह अवतार सिंह को छोड़कर भागा। लोगों ने बाउंसर का नाम अक्षय अधाना बताया। अवतार सिंह को गर्दन व पीठ में चोट आई है। वे पीडब्ल्यूडी से एक्सईएन के पद से सेवानिवृत हैं। पुलिस का कहना है कि शिकायत मिलने पर रात ही मुकदमा दर्ज कर दिया था। मामले की जांच की जा रही है।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *