Flat

Complaints are reaching the police on behalf of RWA of societies in Greater Faridabad

ग्रेटर फरीदाबाद में सोसायटियों की आरडब्ल्यूए की तरफ से पुलिस के पास पहुंच रही हैं शिकायतें

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के ग्रेटर फरीदाबाद में कोरोना वायरस के कारण कई रिहायशी सोसायटियों में आरडब्ल्यूए की तरफ से काफी सख्ती बरती जा रही है। यह सख्ती कुछ हद तक तो ठीक है, मगर अधिक होने पर निवासियों के लिए परेशानी का कारण बन रही हैं। पुलिस के पास भी इस तरह की शिकायतें पहुंच रही हैं।

बीपीटीपी थाना क्षेत्र में कई सोसायटियां हैं। बीपीटीपी थाने के प्रभारी प्रभारी विरेंद्र सिंह ने बताया कि सोसायटियों की आरडब्ल्यूए की तरफ से उनके पास शिकायतें पहुंचती हैं। लोगों की सबसे ज्यादा शिकायत रहती है कि जरूरी होने पर भी सोसायटी से बाहर नहीं निकलने दिया जाता। विरोध करने पर सोसायटी के आरडब्ल्यूए पदाधिकारी रौब झाड़ते हैं। दूसरी शिकायत अपनी ही सोसायटी में काफी जांच पड़ताल व रजिस्टर में एंट्री के बाद ही प्रवेश दिए जाने पर है।

खेड़ी पुल थाना प्रभारी योगवेंद्र सिंह ने भी इस तरह की शिकायतें मिलने की बात कही है। उन्होंने बताया कि शाम को टहलने से रोके जाने की शिकायतें सबसे ज्यादा हैं। कुछ लोग आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों से उलझ जाते हैं तो उसकी शिकायतें भी आ रही हैं। वे पुलिसकर्मी भेजकर मामला शांत कराते हैं। साथ ही आरडब्ल्यूए पदाधिकारियों को भी कुछ ढील करने की हिदायत देते हैं। ग्रीन फील्ड कॉलोनी चौकी पुलिस ने बताया कि एक शिकायत ओमैक्स सोसायटी को लेकर मिली थी। यहां एक निवासी फ्लैट खाली करके जाना चाह रहे थे, उन्हें सोसायटी ने रोक दिया। पुलिस के दखल के बाद उन्हें जाने दिया गया।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *