Flat

BPTP Princess Park Society demands re election of RWA

ग्रेटर फरीदाबाद स्थित बीपीटीपी प्रिंसेस पार्क सोसायटी के आरडब्ल्यूए चुनाव में गड़बड़ी रजिस्ट्रार कार्यालय से की शिकायत

ग्रेटर फरीदाबाद स्थित बीपीटीपी प्रिंसेस पार्क सोसायटी के आरडब्ल्यूए चुनाव में गड़बड़ी का मामला सामने आया था। इस आधार पर सोसायटीवासियों ने नीलम चौक स्थित जिला रजिस्ट्रार कार्यालय में शिकायत दी थी। शिकायत में लोगों ने जांच के बाद दोबारा चुनाव की मांग की थी। करीब दो माह बीत गए मगर विभाग की ओर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। इससे लोगों में रोष है।

सोसायटी वासियों ने बताया कि नवंबर 2019 में प्रिसेस पार्क सोसायटी के आरडब्ल्यूए चुनाव संपन्न कराए गए थे। चुनाव में अनियमितताएं हुईं थी। चुनाव सही तरीके से नहीं कराए गए। इसमें 18 सदस्य अस्थाई रूप से बनाए गए। यह जिला रजिस्ट्रार सोसायटी फर्म फरीदाबाद से पंजीकृत नहीं थे।

चुनावों के दौरान जिन लोगों ने अपने फ्लैट बेच दिए थे, लिस्ट में वह भी सदस्य थे। उन्होंने ने भी वोट डाले, जबकि चुनाव से उनका कोई लेना देना नहीं था। इसलिए चुनाव का परिणाम रद्द करने की जिला रजिस्ट्रार अधिकारी से मांग की गई थी। लोगों को आरोप है कि दो माह बाद भी शिकायत पर कोई सुनवाई नहीं की गई। विभाग में लोगों की कोई सुनवाई नहीं होती है। लोगों की शिकायतों की फाइल धूल फांकती रहती है।

आरडब्ल्यूए का पक्ष

लोगों के आरोप गलत है। लोगों को चुनाव से पूर्व यह मुद्दा उठाना चाहिए। जिला रजिस्ट्रार कार्यालय से नई आरडब्ल्यूए को मंजूरी मिल गई है। – नेहा पालिवाल, प्रधान-आरडब्ल्यूए, प्रिंसेस पार्क सोसायटी

मैं लंबे समय के लिए छुट्टी पर हूं। इसलिए इस मामले में कुछ नहीं जवाब नहीं दिया जा सका। छुट्टी से लौटने के बाद मामले की जांच की जाएगी। अगर कोई गड़बड़ी पाई गई तो निश्चित रूप से कार्रवाई की जाएगी। – अनिल चौधरी, जिला रजिस्ट्रार, फरीदाबाद

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

One Reply to “BPTP Princess Park Society demands re election of RWA”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *