बीजेपी

BJP MP Hema Malini reached Gandhi Sankalp Padyatra for plastic free India in Kosikalan Mathura

सांसद हेमामालिनी से नाराज हुए कार्यकर्ता, प्लास्टिक मुक्त भारत अभियान कार्यक्रम से बनाई दूरी

प्लास्टिक मुक्त भारत अभियान से गांधी जी के सपनों को साकार करने के कार्यक्रम में शनिवार को गांधी पार्क कोसीकलां पहुंची सांसद हेमा मालिनी ने कार्यकर्ताओं से दूरी बनाए रखी।

वह महज 35 मिनट में कार्यक्रम निपटा कर चलीं गईं। कार्यकर्ताओं में इसकी नाराजगी नजर आई। इसी के चलते ज्यादातर कार्यकर्ता कार्यक्रम से दूरी बनाए रहे।

सांसद हेमा मालिनी का काफिला शनिवार को 12:05 बजे गांधी पार्क पहुंचा, जहां उन्होंने गांधीजी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर पदयात्रा की शुरुआत की। सांसद के कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं की भीड़ कम दर्शकों की भीड़ अधिक थी।

सांसद को देखने के लिए लोग सड़कों पर जमा रहे। लेकिन कार्यकर्ताओं का कार्यक्रम से गायब होना लोगों में चर्चा का विषय बन गया। कई जगह बाजार में कार्यकर्ताओं ने सांसद हेमा का स्वागत करना भी चाहा, लेकिन अधिकतर का प्रयास विफल रहे ।

सांसद वहां से निकल गईं और बलदेवगंज पर पहुंचकर वह गाड़ी में बैठ कर चली गईं। इसको लेकर कार्यकर्ताओं में गहरी नाराजगी है। उनका कहना हर बार कार्यकर्ताओं का अपमान होता है।

तो फिर वह कार्यक्रम में जाकर क्या करें। हालांकि भाजपा जिला उपाध्यक्ष तरुण सेठ ने इस प्रकार की किसी भी कार्यकर्ताओं की नाराजगी से अनभिज्ञता जताई।

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *