Google

50 Lakh extortion sought after occupying school building at Omaxe Heights in Sector 86 Faridabad

ग्रेटर फरीदाबाद स्थित ओमैक्स हाईट्स सोसायटी में बाउंसरों की मदद से स्कूल बिल्डिंग पर कब्जा कर मांगी 50 लाख की रंगदारी

हरियाणा के ग्रेटर फरीदाबाद सेक्टर-86 स्थित ओमैक्स हाईट्स सोसायटी में बाउंसरों की मदद से स्कूल की इमारत पर कब्जा कर कारोबारी से 50 लाख रुपये की रंगदारी मांगे जाने का मामला सामने आया है। कारोबारी राजेश कुमार धनखड़ की शिकायत पर खेड़ी पुल थाना पुलिस ने पांच नामजद सहित अन्य के खिलाफ जबरन कब्जा, रंगदारी मांगने व जान से मारने की धमकी देने की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपितों के नाम साकेत रमन, अनुराधा शर्मा, सौरभ दास, विनोदन व केएम राय हैं। राजेश कुमार के मुताबिक आरोपित खुद को स्थानीय आरडब्ल्यूए के पदाधिकारी बताते हैं।

राजेश कुमार ने शिकायत में कहा है कि 9 जून 2020 को उन्होंने ओमैक्स हाइट्स सेक्टर-86 में ओमैक्स बिल्डर कंपनी से प्राथमिक स्कूल की इमारत खरीदी थी। सभी भुगतान पूरे होने के बाद बिल्डर कंपनी ने स्कूल के सभी अधिकार उन्हें सौंप दिए। आरोप है कि अब कुछ स्थानीय लोगों ने इमारत पर कब्जा जमाया हुआ है।

25 जुलाई को राजेश इमारत की मरम्मत के लिए ठेकेदार के साथ पहुंचे तो वहां बाउंसरों ने उन्हें रोक दिया। उन्हें बताया गया कि साकेत रमन, अनुराधा शर्मा, सौरभ दास, विनोदन, व केएम राय ने स्कूल की इमारत में किसी के घुसने पर रोक लगाई हुई है। खुद को सोसायटी आरडब्ल्यूए के प्रधान बताने वाले साकेत रमन से राजेश कुमार धनखड़ ने फोन पर बात की तो उन्हें मिलने के लिए क्लब में बुलाया गया। वहां सभी आरोपितों ने उनसे 50 लाख रुपये रंगदारी या स्कूल में हिस्सेदारी की मांग की। राजेश ने ऐसा करने से इंकार किया तो बाउंसरों ने धक्के मारकर उन्हें सोसायटी से बाहर कर दिया गया। साथ ही दोबारा वहां आने पर जान से मारने की धमकी दी गई।

शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा। -योगवेंद्र सिंह, प्रभारी, खेड़ी पुल थाना

Musing India
Author: Musing India

musingindia.com is a leading company in Hindi / English online space. musingindia.com is a leading company in Hindi/English online space. Launched in 2013, musingindia.com is the fastest growing Hindi/English news website in India, and focuses on delivering around the clock national and international news and analysis, business, sports, technology entertainment, lifestyle and astrology. As per Google Analytics, musingindia.com gets 10,000 Unique Visitors every month.

Facebooktwitterredditpinterestlinkedinmail

One Reply to “50 Lakh extortion sought after occupying school building at Omaxe Heights in Sector 86 Faridabad”

  1. Please dont publish the report before verifying the fact.

    This is a case of nexus of builder local goons and administration to loot common men

    such one sided reporting taking side goons will loose the trust of your readers and you will loose the reputation.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *